Home प्रदेश उत्तर प्रदेश राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद विश्व हिंदू परिषद ने तेजी से शुरु किए निर्माण कार्य

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद विश्व हिंदू परिषद ने तेजी से शुरु किए निर्माण कार्य

loading...

अयोध्या- सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर-बाबरी मस्जिद की नियमित सुनवाई के फैसले के बाद अयोध्या के राम मंदिर निर्माण कार्यशाला में हलचल तेज हो गई है। विश्व हिंदू परिषद और राम जन्मभूमि न्यास सक्रिय हो गया है। कार्यशाला में रखे गए पत्थरों की धुलाई व सफाई का कार्य तेजी हो रहा है। जिन पत्थरों में फफूंद व काई लग गई है उनकी सफाई का कार्य शुरू करवा दिया गया है।

NIRMAN KARYA

 

हफ्ते में केवल 3 दिन की सुनवाई  को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सुन्नी वक्फ बोर्ड की मांग को खारिज करने के बाद विश्व हिंदू परिषद को उम्मीद है कि फैसला जल्द आ जाएगा। विश्व हिंदू परिषद सक्रिय हो गया है और जल्द ही कार्यशाला में पत्थर तराशने के लिए कारीगरों की संख्या भी बढ़ाएगा। राजस्थान के भरतपुर में डंप हुए पत्थरों को जल्द ही अयोध्या पहुंचाने के लिए काम शुरू हो जाएगा।

 

बसपा पार्षद के भतीजे के पास मिला अवैध हथियार, कहा- अपनी सुरक्षा के लिए रखा हुआ था तमंचा

विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता शरद शर्मा ने बताया कि राम मंदिर निर्माण के लिए 65% पत्थरों को तराशने का कार्य पूरा हो चुका है। राम मंदिर के भूतल में लगने वाले पत्थर तैयार हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही विश्व हिंदू परिषद संत धर्माचार्यो की एक बैठक आयोजित कर राम मंदिर निर्माण के मामले पर विचार-विमर्श करेगा।

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

स्मारक घोटाले की जांच में फंस सकते हैं दिग्गज, इन बिंदुओं पर होगी कार्रवाई

स्मारक घोटाले की जांच में फंस सकते हैं दिग्गज, इन बिंदुओं पर होगी कार्रवाई लखनऊ। मायावती स…