Home प्रदेश उत्तर प्रदेश अपर्णा यादव ने की आजम खान के बयान की निंदा, कहा- ‘अखिलेश भैया लें एक्शयन वर्ना…

अपर्णा यादव ने की आजम खान के बयान की निंदा, कहा- ‘अखिलेश भैया लें एक्शयन वर्ना…

Loading...

लखनऊ। रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर सपा नेता आजम खान द्वारा की गई अभद्र टिप्‍पणी पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव उठ कर सामने आई है. और उन्होंने आजम खान के बयान को बेतुका बताकर कहा है कि चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. यही नहीं इसके बाद अपर्णा ने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से भी आग्रह किया कि अखिलेश भैया को इस पर कोई एक्‍शन लेना चाहिए. अपर्णा यादव ने बताया कि ऐसे मर्यादाहिन राजनितिक बयानों से ही पार्टी की छबि खराब होती है. इतने बड़े नेता से ऐसे बयानों की उम्मीद नहीं थी .

 

सोमवार की सुबह सुषमा स्वराज ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह के मौन पर टिप्पणी की है। उन्हें पार्टी का भीष्म पितामह संबोधित करते हुए लिखा है कि मुलायम भाई, आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए। सुषमा ने अपने इस ट्वीट में सपा नेता डिंपल यादव, जया बच्चन के साथ अखिलेश यादव को टैग किया है.

इस के साथ ही सुषमा ने अपने ट्वीट में आजम खान के विवादित बयान का वीडियो भी लगाया है. बता दें कि रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने रविवार को बिना नाम लिए बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है. इस रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे. उनके इस बयान पर बीजेपी ने सख्‍त ऐतराज जताते हुए माफी की मांग की है.

जया प्रदा ने ज़ी न्‍यूज से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में कहा है, ‘मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करना आजम खान की आदत है. ये महिलाओं का अपमान है.’ उन्‍होंने कहा कि आजम खान मेरे खिलाफ हमेशा जहर उगलते हैं. उन्‍होंने चुनाव आयोग से मांग की कि आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगाई जाए.

जया प्रदा ने मामले में ज़ी न्‍यूज से बातचीत में कहा, ‘मैं डरने वाली नहीं हूं. मैं डटकर मुकाबला करूंगी. चुनाव जीतकर आऊंगी. मायावती भी एक महिला हैं. अखिलेश आजम पर कार्रवाई नहीं करेंगे, उन्हें मुस्लिम वोट बैंक दिख रहा है. आजम ने रामपुर की जनता पर अत्याचार किया है.’ उन्‍होंने अखिलेश यादव और मायावती से अपील की कि वे आजम खान पर कार्रवाई करें.

सोमवार को राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने भी आजम खान के बयान पर संज्ञान लेते हुए उनकी शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात कही है. साथ ही आजम को नोटिस भेजकर जवाब भी मांगा है. इससे पहले मजिस्‍ट्रेट ने आजम खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है. वहीं रामपुर से बीजेपी प्रत्‍याशी जया प्रदा ने सोमवार को आजम खान का नामांकन रद्द करने की मांग की है.

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मऊ में समाधान दिवस के आयोजन के मौके पर नाराज लेखपालों ने किया कार्यबहिष्कार, दी ये चेतावनी

मऊ : जिले के सदर तहसील पर मंगलवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। लेकिन एसडीएम अंकुर लाठ…