Home प्रदेश उत्तर प्रदेश आजम को जयाप्रदा का करारा जवाब,सुन कर शर्मिंदा हो गए आजम खान

आजम को जयाप्रदा का करारा जवाब,सुन कर शर्मिंदा हो गए आजम खान

Loading...

लखनऊ : लोकसभा चुनाव शुरू हो गया है और उत्तर प्रदेश के रामपुर में  पूर्व मंत्री और सपा के नेता आजम खान के ‘खाकी अंडरवियर‘ वाले बयान पर मामला बहुत ही गंभीर रूप पकड लिया हैं. भाजपा (BJP) उम्मीदवार जयाप्रदा ने कहा कि क्या उनके घर में मां या बीवी नहीं है, जो इस तरह के बयान दे रहे हैं। जया प्रदा ने यह भी कहा कि आजम खान को लग रहाँ है कि ऐसी बेहुदगी हरकत से मै रामपुर छोड़ दूंगी पर मै बता दूँ कि ऐसी हरकतों से डरकर मै रामपुर छोड़ने वाली नहीं हूँ ।

वहीं दूसरी ओर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर आजम खान के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. आजम खान ने अपने बचाव को लेकर  सफाई भी पेश किया है. और सोमवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है. और कहा कि मैंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है. मुझे पता है कि मुझे क्या कहना चाहिए. अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने किसी का नाम कहीं भी लिया है और किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा

बता दें कि जया प्रदा का ये गुस्सा आजम खान की उस टिप्पणी के बाद सामने आया है, जिसमें उन्होंने जया प्रदा को निशाना साधते हुए कहा था कि ‘जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया। उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।

 

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मॉक ड्रिल: आतंकवादियों से निपटने को तैयार वाराणसी पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स ने दी स्पेशल ट्रेनिंग !

वाराणसी: लोकसभा चुनाव में पूरे देश में सबसे ज्यादा हॉट सीट वाराणसी की मानी जा रही है वाराण…