Home टेक्नोलॉजी PUBG खेलने वालों के लिए बुरी खबर, इतनी देर से ज्यादा नहीं खेल पाएंगे गेम!

PUBG खेलने वालों के लिए बुरी खबर, इतनी देर से ज्यादा नहीं खेल पाएंगे गेम!

loading...

नई दिल्ली। PUBG गेम की लत दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसी वजह से इस पर बैन लगाने की बात भी कही जा रही है। जिसको लेकर बवाल भी हो रहा है। वहीं गुजरात के कई शहरों में पबजी पर बैन भी लगा हुआ है।

लेकिन इसके बावजूद भी पबजी खेलने की लत लोगों के जहन से नहीं निकल रही। बैन होने के बावजूद भी गुजरात में 10 लोग पबजी खेलते हुए नजर आए, जिन्हें पुलिस ने पकड़ रखा है।

PUBG गेम के खिलाफ उठती आवाज को देखते हुए गेम को बनाने वाली कंपनी टेनसेंट एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। खबर है कि पबजी एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जिसे हेल्थ रिमाइंडर कहा जाएगा। इस फीचर की टेस्टिंग भारत के कई शहरों में हो रही है। इस फीचर के आने के बाद प्लेयर्स 6 घंटे से अधिक समय तक पबजी नहीं खेल पाएंगे।

खबरों के मुताबिक 6 घंटे के बाद गेम आटोमेटिक बंद हो जायेगा। कई गेमर्स ने कहा है कि शुरुआती दो घंटे के बाद एक चेतावनी मैसेज मिल रहा है और 4 घंटे बाद एक मैसेज मिल रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि आपकी समय सीमा खत्म हो रही है।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि यह बैन सिर्फ 18 साल से कम उम्र के प्लेयर्स के लिए है। फिलहाल कंपनी के तरफ से इस बात को कोई भी अधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

कहीं आपका भी फोन भी तो नहीं कर आपकी पर्सनल जानकारियां लीक, रिपोर्ट में सामने आया सच…

वहीं गुजरात में पबजी खेलते वक़्त पकड़े गए 10 लोग के लिए टेनसेंट गेम्स ने कहा था कि पबजी पर लगी बैन को हटाने के लिए वह पुलिस अधिकारियों से बात करेगी और वह अपने प्लेयर्स के साथ है।

Load More Related Articles
Load More In टेक्नोलॉजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Toyota लांच करने जा रही 4 मीटर से छोटी नई SUV, देखें इसकी खास बातें…

Toyota लांच करने जा रही 4 मीटर से छोटी नई SUV, देखें इसकी खास बातें…   नई दिल्ल…