Home टेक्नोलॉजी ऑटोमोबाइल बेहद कम दामों पर बजाज ऑटो ने लॉन्च की CT110 बाइक, देखें इसकी खासियत

बेहद कम दामों पर बजाज ऑटो ने लॉन्च की CT110 बाइक, देखें इसकी खासियत

loading...

बेहद कम दामों पर बजाज ऑटो ने लॉन्च की CT110 बाइक, देखें इसकी खासियत

नई दिल्ली। अगर आप बाइक लेने का मन बना रहे हैं तो बजाज ऑटो ने अपनी नई बाइक CT110 को लॉन्च की है।। Bajaj CT110 दो वेरियंट- किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट में बजार में उतारी गई है। जिसकी कीमत 37,997 रुपये और 44,480 रुपये है।

बजाज की यह नई बाइक तीन नए कलर्स में उपलब्ध है, जिनमें ब्लू स्टिकर्स के साथ ग्लॉस आबूनी ब्लैक, येलो स्टिकर्स के साथ मैट ऑलिव ग्रीन और रेड स्टिकर्स के साथ ग्लॉस फ्लेम रेड शामिल हैं।

कंपनी ने कहा है कि नई सीटी110 को इस तरह से तैयार किया गया है कि यह खराब सड़कों पर भी बेहतर ढंग से चल सके। बजाज ऑटो के मोटरसाइकल बिजनस प्रेजिडेंट सारंग कनाडे ने कहा, ‘सीटी रेंज उन ग्राहकों के लिए है, जिन्हें किफायती कीमत पर अच्छी बाइक चाहिए।’ उन्होंने कहा कि कंपनी अभी तक सीटी रेंज की 50 लाख बाइक्स बेच चुकी है।

बजाज सीटी 110 कंपनी की सीटी 100 बाइक पर आधारित है, लेकिन लुक में उससे काफी अलग है। सीटी 100 से अगल लुक देने के लिए बजाज सीटी 110 में टैंक पैड्स और नए ग्राफिक्स दिए गए हैं। इसके इंजन, गियरबॉक्स, फोर्क, वील्ज, हैंडलबार और ग्रैब-रेल्स ब्लैक कलर में हैं।

नई बाइक में लंबी और आरामदायक सीट, ऊंचा ग्राउंड क्लियरेंस और मजबूत व बड़े क्रैश गार्ड दिए गए हैं। टेलेस्कोपिक फोर्क्स और मिरर्स के लिए रबर कवर दिए गए हैं। इस बाइक में सेमी-नॉबी टायर हैं, जिन्हें लेकर कंपनी का दावा है ये टायर हर तरह की सड़क के लिए बेहतर हैं।

बाइक में 115 cc का इंजन है, जो 8.6 bhp का पावर और 9.81 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

Load More Related Articles
Load More In ऑटोमोबाइल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अगर आपके पास भी वैंगनआर कार, जरूर पढ़ें ये खबर सुजुकी कंपनी दी ये जानकारी

अगर आपके पास भी वैंगनआर कार, जरूर पढ़ें ये खबर सुजुकी कंपनी दी ये जानकारी नई दिल्ली। वाहन …