Home समाचार राष्ट्रीय भाजपा के अध्यक्ष के बिगड़े बोल,दे दी राहुल के माँ को गाली

भाजपा के अध्यक्ष के बिगड़े बोल,दे दी राहुल के माँ को गाली

Loading...

इन लोकसभा चुनावों में नेताओं की बयानबाजी का स्तर काफी गिर गया है। भाषा कि मर्यादा मानो ऐसे जगह पहुच गया है जहाँ दूर देश तक कोई रिश्ता ही नहीं है पहले समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने भाजपा की उम्मीदवार जयाप्रदा को लेकर भाषा के मर्यादा का उलंघन किया था तब तक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने राहुल गांधी को मां की गा’ली दी है।

हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हुए नज़र आ रहे हैं.

हिमाचल प्रदेश के बीजेपी प्रेजिडेंट हैं, सतपाल सिंह सत्ती. इस प्रदेश का एक जिला है सोलन. हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर 19 मई को लोकसभा चुनाव होने हैं और इसको लेकर सोलन में चुनावी सभा कर रहे थे. इस सभा में ऐसा कुछ बोल गए कि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हम वह वीडियो आपसे शेयर नहीं कर रहे हैं. वीडियो के आखिर में उन्होंने कहा कि एक आदमी ने फेसबुक पर लिखा है जो मैं मंच से नहीं बोल सकता. सतपाल ने कहा- राहुल जी के बारे में हम भी नहीं बोल सकते क्योंकि एक पार्टी के राष्ट्रीय नेता हैं और तीन बार के सांसद हैं. मैंने रणधीर शर्मा (प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता) से पूछा कि क्या लिखा है तो उन्होंने कहा कि मैं बता नहीं सकता. आप फेसबुक पर पढ़ो, लोगों में हमसे भी ज़्यादा ग़ुस्सा है.

इसके बाद सतपाल ने कहा- “मैं भारी मन से बोल रहा हूं. उसने लिखा है- इस देश का चौकीदार चोर है, अगर तू बोलता है तो तू  है. उसने सीधा लिखा है फ़ेसबुक पर.”

गौरतलब है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने के लिए राफेल डील में कथित घोटाले का मुद्दा उठा रहे हैं. इसी के तहत वह चौकीदार चोर है का नारा लगवा रहे हैं. राहुल गांधी अपनी हर रैली में चौकीदार चोर है का नारा लगवाते हैं.

 

Load More Related Articles
Load More In राष्ट्रीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मऊ में समाधान दिवस के आयोजन के मौके पर नाराज लेखपालों ने किया कार्यबहिष्कार, दी ये चेतावनी

मऊ : जिले के सदर तहसील पर मंगलवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। लेकिन एसडीएम अंकुर लाठ…