Home प्रदेश उत्तर प्रदेश यूपी में नहीं है सुरक्षित बेटियां, आरोपी को बचाने में जुटी यहां की पुलिस!

यूपी में नहीं है सुरक्षित बेटियां, आरोपी को बचाने में जुटी यहां की पुलिस!

loading...

यूपी में नहीं है सुरक्षित बेटियां, आरोपी को बचाने में जुटी यहां की पुलिस!

श्रावस्ती- उत्तरप्रदेश में महिला सशक्तिकरण ,नारी सम्मान,बेटी बचाव बेटी पढ़ाव के साथ साथ बेटियो को आत्मनिर्भर सशक्त बंनाने के लिए यूपी पुलिस हर एक जिले के स्कूल,कॉलेजों,शिक्षण संस्थाओ में जागरूकता अभियान चला रही है।उधर यूपी के श्रावस्ती में बेटियो के सम्मान को नोच डालने के आतुर हैवान अपनी हैवानियत से बाज आने को राजी नहीं श्रावस्ती पुलिस केवल कार्यवाही अथवा जांच के नाम पर लीपा पोती करती नजर आ रही है।

जनपद श्रावस्ती के इकौना थाना क्षेत्र की मोहम्मदपुर राजा गाव की रहने वाली एक नाबालिग बेटी को गाव के ही युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की।नाबालिग बच्ची अपने गन्ने के खेत में घास काटने गयी थी तभी पहले से घात लगाए वैठे गाव के ही बबलू नाम के युवक ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ कर दुष्कर्म करने की कोशिश की।

नाबालिग की चीखपुकार सुन उसकी माँ मौके पर पहुच गयी,जिसे आरोपी ने धक्का देकर गिरा दिया और मौके से फरार हो गया। बेहद गरीब पीड़ित माँ बेटी 3 दिनों से लगातार स्थानीय पुलिस से न्याय की गुहार लागाती रही लेकिन खाकी के नुमाइंदों ने मामला तक दर्ज करने की जहमत नहीं की।अब जब पूरा मामला मीडिया में आया तो आनन् फानन में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच का ढिढोरा पीटने में लगी है।

2 दिनों से स्थानीय पुलिस आरोपी के पिता जोकि खाकी की नुमाइंदगी यूपी के डुमरियागंज में सब इंस्पेक्टर के पद पर कर रहे है, जिसके दबाव में मामला स्थानीय पुलिस ने दबाने की कोशिश की।मामला बढ़ता देख पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं की गयी।वही इस पूरे मामले में अपरपुलिसअधीक्षक ने सीओ इकौना को पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया है।

वंही भाजपा के इकौना विधायक रामफेरन पांडेय ने कहा योगी सरकार में किसी को बक्शा नही जाएगा।चाहे पुलिस का बेटा हो या किसी का भी

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

स्मारक घोटाले की जांच में फंस सकते हैं दिग्गज, इन बिंदुओं पर होगी कार्रवाई

स्मारक घोटाले की जांच में फंस सकते हैं दिग्गज, इन बिंदुओं पर होगी कार्रवाई लखनऊ। मायावती स…