Home मनोरंजन बॉलीवुड क्या आपको पता है सुपरस्टार दीपिका पादुकोण की ये खास बातें? अगर नहीं जानते तो पढ़ें ये खबर

क्या आपको पता है सुपरस्टार दीपिका पादुकोण की ये खास बातें? अगर नहीं जानते तो पढ़ें ये खबर

loading...

क्या आपको पता है सुपरस्टार दीपिका पादुकोण की ये खास बातें? अगर नहीं जानते तो पढ़ें ये खबर

नई दिल्ली। सुपरस्टार दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोगों में एक हैं उन्होंने अपनी ऐसी बातें शेयर की हैं जिसे सुनकर आपको भी हंसी आगेगी बता दें की दीपिका को होटलों के बाथरूम से शैंपू की बोतलें चुराने की आदत है। यह खुलासा अभिनेत्री की एक दोस्त स्नेहा रामचंदर ने फ्रेंडशिप-डे से पहले अपनी वेबसाइट पर जारी एक नोट में किया। तीन दशकों से दीपिका की दोस्त स्नेहा ने लिखा, “क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो जब भी घूमने जाए, आपके लिए होटल से शैंपू की छोटी-छोटी बोतलें चुराए। मेरा मतलब है इकट्ठी करे। क्योंकि उसे पता है कि आपको वो पसंद हैं? मैं जानती हूं! मैं जानती हूं!’ मेरी प्यारी दोस्त, डीपी (दीपिका पादुकोण)। हम जैसे दोस्तों के लिए यह खुशी का दिन है। मैंने ये पिछले 30 सालों से देखा है। मैं तुमसे प्यार करती हूं लड़की।”

स्नेहा ने दीपिका के बारे में कई दिलचस्प बातें कीं। उन्होंने इस नोट में लिखा कि कैसे दीपिका उनकी जिंदगी में एक सुखद आलिंगन और चॉकलेट के गरम कप जैसी हैं। कोई ऐसा, जिससे आप घंटों तक बात कर सकते हैं और जिसके साथ शांत बैठे हुए भी आप खुश रहें। कोई ऐसा जिसकी आंखें बेहद दयालु हैं। जो तुम्हें देखे तो लगता है कि वो तुम्हारा बहुत ख्याल रखता है।”

स्नेहा ने दीपिका के बारे में यह भी बताया कि उसे हर चीज को सलीके से रखने का इतना शौक है कि उनकी फेवरेट चीज लेबल-मेकर है। वो कभी भी तुम्हारे घर को ठीक ठाक करने के लिए तैयार हो जाए।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दीपिका ने इस साल पांच जनवरी को अपने 33वें जन्मदिन के मौके पर अपनी वेबसाइट लॉन्च की है। अभिनेत्री, जिसे आखिरी बार संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ में देखा गया था। दीपिका अब अपने पति रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में दिखाई देंगी जो रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा वह कबीर खान की ’83’ में भी अपने पति रणवीर के साथ नजर आएंगी।

Load More Related Articles
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

आखिर क्यों दीपिका ने रणवीर को कहा डैडी, फैंस लगा रहे ये उम्मीद

आखिर क्यों दीपिका ने रणवीर को कहा डैडी, फैंस लगा रहे ये उम्मीद नई दिल्ली। अभिनेत्री दीपिका…