Home मनोरंजन बॉलीवुड नशे में धुत होकर इस एक्ट्रेस ने 7 वाहनों को मारी टक्कर, वीडियो वायरल

नशे में धुत होकर इस एक्ट्रेस ने 7 वाहनों को मारी टक्कर, वीडियो वायरल

Loading...

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों के हिट एंड रन के केस अक्सर ही देखने को मिलते रहते हैं। जिनमें से अभिनेता सलमान खान का हिट एंड रन केस काफी चर्चित हुआ था। वहीं इसके बाद अब मुंबई के सांताक्रूज में एक टीवी एक्ट्रेस ने भी लगातार सात गाड़ियों को ठोकर मार दी। सांताक्रूज पुलिस के मुताबिक यह घटना सोमवार सुबह की है। पुलिस ने बताया है कि जिस वक्त एक्ट्रेस ने गाड़ियों को ठोकर मारी है, उस वक्त वह नशे में धुत थीं।

इस घटना को अंजाम देने वाली एक्ट्रेस का नाम रूही शैलेश कुमार सिंह है, जिनकी उम्र 30 साल बताई जा रही है। इस घटना में चार दो पहिया वाहन और 3 कारों को नुकसान पहुंचा है। हालांकि इस घटना में किसी भी इंसान को कोई चोट नहीं आई है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसें रूही लोगों के बीच घिरी हुई दिख रही हैं। वहीं रूही ने इस वीडियो के जरिए यह आरोप लगाया है कि पुलिस ने उन्हें प्रताड़ित किया है। इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि रूही एक पार्टी में शामिल होने के बाद अपने दोस्त राहुल और स्वपनिल के साथ एक चार पहिया वाहन के जरिए वापस घर जा रही थीं।

इसी दौरान जब वह लिंकिंग रोड के खार स्ट्रेच पर थे, तभी उनमें से एक फूड आउटलेट के वाशरूम का इस्तेमाल करना चाहता था। जबकि आउटलेट बंद हो चुका था। फिर भी उसने लगातार उस फूड आउटलेट का दरवाजा पीटा और साथ ही गाली-गलौच भी की। जिसके बाद फूड आउटलेट के एक कर्मचारी ने पुलिस को फोन कर दिया। सूचना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रूही के दोनो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन रूही को कुछ कारणों से छोड़ना पड़ गया। जिसके बाद रूही अकेले ही अपने घर के लिए निकली थीं। तभी यह हादसा हो गया। उन्होंने सफर के दौरान लगातार सात गाड़ियों में टक्कर मार दी।

Load More Related Articles
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मॉक ड्रिल: आतंकवादियों से निपटने को तैयार वाराणसी पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स ने दी स्पेशल ट्रेनिंग !

वाराणसी: लोकसभा चुनाव में पूरे देश में सबसे ज्यादा हॉट सीट वाराणसी की मानी जा रही है वाराण…