Home समाचार राष्ट्रीय प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के घर वालों ने युवक को उतार मौत के घाट

प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के घर वालों ने युवक को उतार मौत के घाट

loading...

प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के घर वालों ने युवक को उतार मौत के घाट

मथुरा। बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र अमारे डीहा गांव के बाहर 12 जून को कुएं में रामपाल की तैरती हुई लाश मिली थी पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पीएम करवाया तो शरीर पर कई तरह के चोट मिले साथ ही घरवालों ने आरोप लगा रहे थे कि मेरे बेटे की हत्या कर दी गई जिसमें सोना पुलिस ने धारा 394 302 201 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना करना शुरू किया तो घटना कुछ और ही सामने आए ।

वीओ – आज पुलिस अधीक्षक बस्ती पंकज कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि यह हत्या प्रेम प्रसंग में हुआ था राम कला की लड़की से रामपाल यादव 22 वर्षीय प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसको लेकर लड़की के घरवाले काफी नाराज रहते थे 12 जून की रात 1:00 बजे रामपाल यादव को उसकी प्रेमिका ने फोन कर बुलाया जब रामपाल यादव गांव के बाहर अपनी प्रेमिका से मिल रहा था तभी प्रेमिका के घर वाले रामपाल को पकड़ लिए और उसको ले जाकर गांव के बाहर मारपीट कर कुएं में फेंक दिए।

इस घटना को अंजाम लड़की के पिता हुआ भाई सहित गांव के एक युवक ने दिया पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया वहीं पुलिस ने अभियुक्तों के पास एक अदद सोने का चैन एक अददआधार कार्ड एक अदद सिम कार्ड ₹270 और 4 अदद फोटो बरामद किया है।

Load More Related Articles
Load More In राष्ट्रीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ओमप्रकाश राजभर ने दिया विवादित बयान, गठबंधन को लेकर कही ये बात

ओमप्रकाश राजभर ने दिया विवादित बयान, गठबंधन को लेकर कही ये बात मऊ – 13 सीटो पर उपचुन…