Home मनोरंजन बॉलीवुड पत्नी के धोखे के वजह से ये सुपरस्टार हो गया पागल, आज कोई नहीं जानता पता ठिकाना

पत्नी के धोखे के वजह से ये सुपरस्टार हो गया पागल, आज कोई नहीं जानता पता ठिकाना

loading...

आज हम आपको उस बॉलीवुड के स्टार के बारे में बताने जो एक समय हर लड़की के दिल पर राज करता था. लेकिन समय के फेर ने ऐसा समय ला दिया कि आज ये कोई भी नहीं कह सकता कि वो जिन्दा है भी या नही. हम बात कर रहे है ‘अर्थ’, ‘कर्ज’, ‘घर हो तो ऐसा’, ‘तेरी मेहरनबानियां’, जैसी फिल्मों में किरदार निभा चूके राज किरण की जिनका आज जन्मदिन भी है. राज किरण का पूरा नाम राज किरण मेहतानी है।

5 फरवरी 1949 को उनका मुंबई में जन्म हुआ. एक समय था जब राज किरण को सारे डायरेक्टर अपने फिल्म में लेना चाहते थे. इनकी फिल्म का गाना ‘तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो’ जो कि आज के भी समय में लोगो के जुवा से गुनगुनाया जाता है

लेकिन न जाने कितने सालों से इनकी कोई ख़बर ही नहीं ली. साल 2011 में फिल्म ‘कर्ज’ में राज किरण के साथ काम कर चुके ऋषि कपूर जब राज किरण के भाई गोविंद मेहतानी से मिलने गए तो पता चला कि राज पिछले दस साल से अमेरिका के अटलांटा में एक पागलखाने में भर्ती है. और इसकी चौंकाने वाली वजह भी सामने आई है.

पता चला है की राज किरण को उनकी पत्नी और बेटे ने धोखा दिया था, तब से वे डिप्रेशन में चले गए थे और अपना मानसिक संतुलन खो बैठे । वहीं दीप्ति नवल ने उन्हें अमेरिका में टैक्सी चलाते हुए देखा। वहीं दूसरी तरफ राजकिरण की पत्नी रूपा और बेटी ऋषिका का कहना है कि ऋषि के दावे में सच्चाई नहीं है।

ऋषिका के मुताबिक उनके पिता 9 साल से गुमशुदा हैं। उनकी तलाश पुलिस और प्राइवेट डिटेक्टिव कर रहे हैं. ऐसे में हर किसी के विरोधाभासी बयानों से ये मामला और गंभीर हो गया है.  राज किरण टीवी पर आखिरी बार शेखर सुमन के सीरियल रिपोर्टर में नजर आए थे.

राज किरण जब तक फिल्मों में थे, सभी ने पूछा, स्वागत किया, लेकिन जब फिल्मों से नाता टूटा तो इंडस्ट्री के लोगों ने भी राज किरण को अपनी जिंदगी से निकाल फेंका. कई लोगों की मानें तो बेशक राज किरण ने फिल्में छोड़ दी थीं लेकिन उनके पास अच्छा-खासा पैसा था, पर डिप्रेशन और पागलपन के चलते उनका सारा पैसा खत्म हो गया।

Load More Related Articles
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

आकांक्षा टांक का मॉडल से सिंगर बनने तक का अनोखा सफ़र..

मुंबई : टीवीसी की चर्चित प्रिंट मॉडल आकांक्षा टांक अब मॉडल से सिंगर बन गयी है। आकांक्षा ने…