Home प्रदेश उत्तर प्रदेश चुनाल 2019: व्यापारियों ने जिलाधिकारी संग निकाली मतदाता जागरूकता रैली

चुनाल 2019: व्यापारियों ने जिलाधिकारी संग निकाली मतदाता जागरूकता रैली

loading...

छठवें चरण के चुनाव के बाद लोकसभा चुनाव में हॉट सीट बनी वाराणसी में सातवें और अंतिम चरण के चुनाव होने है ऐसे में व्यापारियों ने वाराणसी जिलाधिकारी के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रैली निकली। वाराणसी में धर्मगुरुओं के नेतृत्व में राष्ट्र के निर्माण एवं लोकतंत्र को मजबूती देने के लिए मतदाता जागरूकता अभियान किया गया। यह जागरूकता रैली लहुराबीर स्थित चंद्रशेखर आजाद पार्क से सरदार वल्लभ भाई पटेल चौराहे मलदहिया तक किया गया।

इस जागरूकता रैली में जिला निर्वाचन अधिकारी जिलाधिकारी और मुस्लिम, महिला संगठन साथ मे स्वयं सेवी संगठनों के लोगो के साथ उद्यमी एवं प्रबुद्ध नागरिक शामिल हुए। इस मतदाता जागरूकता में सबसे आगे गाड़ी पर भारत माता की तस्वीर की होल्डिंग के बाद हाथों में तिरंगा लिए भारत माता की जय के नारों के साथ शंख ध्वनि करते हुए चलने वाले लोगों का मतदान के प्रति जुनून देखते ही बनता था।

वाराणसी के जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि इस मतदाता रैली के कार्यक्रम में सभी उम्र के लोग हैं जिनमें महिलाएं पुरुष और व्यापारी वर्ग भी शामिल है और पिछली बार जो वाराणसी में लगभग 800000 लोगों ने मतदान किया था और इस बार किसी प्रतिशत को बढ़ाने के लिए प्रशासन लगातार जागरूकता रैली निकाल रही है 19 मई को होने वाले मतदान में मतदाताओं का योगदान पिछली बार से अधिक संख्या में हो जिससे अच्छे राष्ट्र का निर्माण हो सके इस प्रकार के जागरूकता रैली के परिणाम स्वरुप लोगों ने भी जाति से ज्यादा मतदान करने का संकल्प लिया है। वहीं व्यापारियों ने कहा कि आज हम काशी की सड़कों पर इसलिए उतरे हैं कि काशी की जनता इस बार शत-प्रतिशत मतदान देकर एक रिकॉर्ड बनाएगी और इस पदयात्रा के माध्यम से हम सभी युवा व्यापार मंडल के लोग शत प्रतिशत मतदान की दिशा में राष्ट्रहित में योगदान कर रहे है।

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

छेड़छाड़ का विरोध करने पर तीन युवकों ने छात्रा को बाइक से कुचला, मौत

छेड़छाड़ का विरोध करने पर तीन युवकों ने छात्रा को बाइक से कुचला, मौत सुल्तानपुर। सुल्तानपु…