Home समाचार मुख्य समाचार यहां कांग्रेस ने शुरू की ‘न्याय यात्रा’, ये है इसका प्रमुख उद्देश्य

यहां कांग्रेस ने शुरू की ‘न्याय यात्रा’, ये है इसका प्रमुख उद्देश्य

loading...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने काग्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ मे बस्तर से कोरिया तक चलाने के लिए मुख्यमंत्री ने दत्तेश्वरी माता की दर्शन कर हरि झण्डी दिखा कर चालू किया। न्याय यात्रा का उद्देश्य है, गरीब परिवार के लोगों को जो साल मे वार्षिक आय 12000, हजार रुपए नही कमा सकते उसको कांग्रेस की सरकार केंद्र में आते ही हर महीने 6000, हजार रुपए गरीब परिवार के लोगों को मिलेगा ।

गरीब परिवार के बच्चों जो पढ रहा हैं , उनके पढाई के लिए पूरा उनका खर्चा दिया जायेगा बारहवीं तक छात्र छात्रों को नि:शुल्क पढाई पढहाया जायेगा। केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती हैं, तो गरीब परिवार के लिए रोजगार गारंटी 100 से बढा कर 150 दिन चला जायेगा।जिससे गरीब परिवार के लोगों को पलायन के लिए बाहर जाना न पड़े। आने वाले लोक सभा चुनाव को लेकर 31 तारीख तक न्याय यात्रा बस्तर से कोरिया और बिलासपुर होते ब्लाक मस्तुरी जिला जांजगीर चाम्पा कोरबा तक चले गा।केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही युवाओ को रोज गार मिलेगा।

और गरीब परिवार के लोगों को अनेक लाभ मिलेगा। किसानों की खेतीहर पर बिषेश योजना का लाभ मिलेगा। न्याय यात्रा में ब्लाक मस्तुरी के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी जन शामिल हुए, शंकर यादव ब्लाक अध्यक्ष, कौशल पाण्डेय, अखिलेश दुबे, सत्येन्द्र जायसवाल, सुरेश दुबे ब्लाक सचिव, विनोद सिह संयुक्त महामंत्री, सोमनाथ राठौर महा सचिव, रंजीत भार्गव, नितेश सिह ठाकुर युवा कांग्रेस अध्यक्ष,करुणा डुगडुग महिला प्रकोष्ठ, एवं बहुत से लोग न्याय यात्रा में शामिल हुए।

Load More Related Articles
Load More In मुख्य समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रवि किशन ने कांग्रेस को कह दी इतनी बड़ी बात,पार्टी में मचा हाहाकार

गोरखपुर से सांसद रविकिशन ने शनिवार को बाबा विश्वनाथ के दरबारा में मत्था टेका। इस दौरान उन्…