Home प्रदेश दिल्ली हिन्दू भाइयों पर किसी प्रकार का आतंकी हमला हुआ तो मुस्लिम भी अपने आप को सुरक्षित न समझेंः करणी सेना

हिन्दू भाइयों पर किसी प्रकार का आतंकी हमला हुआ तो मुस्लिम भी अपने आप को सुरक्षित न समझेंः करणी सेना

loading...

नई दिल्ली। जुलाई माह में शुरू हुई अमरनाथ यात्रा को लेकर करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी ने सभी आतंकी संगठनों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले हिन्दू भाइयों पर किसी प्रकार का आतंकी हमला किया गया तो पाकिस्तान से अजमेर दरगाह आने वाले मुस्लिम भी आपने आप को सुरक्षित न समझे। इसी बयान को लेकर अजमेर के दरगाह के नामिज ने थाने में करणी सेना के सुखदेव गोगामेड़ी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया जिसमें पुलिस सुखदेव गोगामेड़ी की गिरफ्तारी की कगार पर है.

सुखदेव की गिरफ्तारी को रोकने के लिए रायबरेली में करणी सेना के पदधिकारियो जिला अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया है। दरअसल सुखदेव गोगामेड़ी करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष है जो राष्ट्र भक्ति से ओतप्रोत है जिन्होंने जम्मू कश्मीर के लाल किले पर तिरंगा फहराया था। वहीं आतंकी संगठनों के विरुद्ध बयान भी दिया था उसी बयान को लेकर उनके अंदर डर था कि अमरनाथ जाने वाले हिन्दू यात्रियों पर आतंकी संगठनों द्वारा किसी प्रकार का नुकसान पहुँचाने की आशंका के कारण व राष्टभक्त की भावना में सभी आतंकवादी संगठनों को चेतावनी दी कि अगर अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले हिंदुओ पर किसी पर का हमला हुआ तो पाकिस्तान से अजमेर दरगाह आने वाले मुश्लिम भी अपने आप को सुरक्षित न समझें जिस बयान को लेकर अजमेर के दरगाह थाने में जमीज खान में सुखदेव गोगामेड़ी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया।

जिसमे पुलिस सुखदेव की गिरफ्तारी हो सकती है। सुखदेव गोगामेड़ी की गिरफ्तारी को रोकने के लिए रायबरेली में करणी सेना के जिला अध्यक्ष के मौजूदगी में जिला अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा गया। उनका कहना है कि करनी सेना हिन्दू राष्ट्र सेना है अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष की गिरफ्तारी हुई तो इसको बर्दाश्त नही किया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More In दिल्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रवि किशन ने कांग्रेस को कह दी इतनी बड़ी बात,पार्टी में मचा हाहाकार

गोरखपुर से सांसद रविकिशन ने शनिवार को बाबा विश्वनाथ के दरबारा में मत्था टेका। इस दौरान उन्…