Home समाचार राष्ट्रीय वादे पूरे न होने पर बीजेपी मंत्री ने मांगी माफी, कहा- ये हमारे लिए शर्म की बात…

वादे पूरे न होने पर बीजेपी मंत्री ने मांगी माफी, कहा- ये हमारे लिए शर्म की बात…

Loading...

बुलंदशहर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भले ही विकास के लाख दावे करते हो, मगर पीएम मोदी के मंत्री के वायरल वीडियो में जब इलाके की जनता ने विकास का हिसाब मांगा तो पीएम नरेन्द्र मोदी के संस्कृति राज्य मंत्री मंत्री डा. महेश शर्मा बोले ये सड़क वाली वाली समस्या को लेकर आज मुझे नीचा देखना पड रहा है, मै मानता हूं, ये चीजें ध्यान से भी चूक गये हम, हमारी भी गलती है और मेरे लिए शर्म की बात है कि हम गये थे, हम ही कहकर आये थे, आप लोगों ने हमारा सम्मान रखा, तो उसके लिए मै क्षमा प्रार्थी हूं।

 

दरअसल 2014 में मोदी लहर में सांसद बनने के बाद इलाके का विकास न कराने वाले सांसदों की जनता इस बार खूब खबर ले रही है, इस बार पीएम मोदी के मंत्री डा. महेश शर्मा के एक और वीडियों वायरल हो रहा है, जिसमें वो विकास न करा पाने पर अब ग्रामीणों से क्षमा मांगते दिख रहे है। वायरल वीडियों में अपनें ही कर्मा पर खुद को नीचा देखने की बात भी कहते नजर आ रहे है।
वायरल वीडियों 2 महीने पहले का बताया जा रहा है, और बुलन्दशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र के फौजियों के गांव भटौना में आयोजित एक सभा का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने मंत्री जी से सडक बनवाने का वायदा पूरा न करने की शिकायत की थी, जिसकों लेकर मंत्री जी ने ये जवाब दिया और इसका वीडियों अब वायरल हो रहा है।

Load More Related Articles
Load More In राष्ट्रीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मॉक ड्रिल: आतंकवादियों से निपटने को तैयार वाराणसी पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स ने दी स्पेशल ट्रेनिंग !

वाराणसी: लोकसभा चुनाव में पूरे देश में सबसे ज्यादा हॉट सीट वाराणसी की मानी जा रही है वाराण…