Home प्रदेश उत्तर प्रदेश अगर सत्ता आज हमारे पास होती तो लालू को न खाना पड़ता जेल का हवा,मुलायम सिंह यादव

अगर सत्ता आज हमारे पास होती तो लालू को न खाना पड़ता जेल का हवा,मुलायम सिंह यादव

loading...

लखनऊ। सपा संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पुर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अगर अभी भी हम सत्ता में रहते तो राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और हमारे समधी लालू प्रसाद यादव आज जेल में न होते। एक समय था कि उन्होंने ही उनके प्रधानमंत्री बनने का विरोध किया था, लेकिन अब रिश्तेदार हैं। यह बात मुलायम सिंह यादव मंगलवार को पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुवे कहें थे। और उन्होंने कार्यकर्ताओं को अन्याय न सहने और महिलाओं का सम्मान करने की भी राय जताई ।

मुलायम सिंह से जब मीडियाकर्मियों ने पूछा कि अगर आप आज देश के रक्षामंत्री होते तो सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जवाब मांग रहे नेताओं से क्या कहते? इस पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अभी तो हमें जनता ने रक्षामंत्री बनाया नहीं है, इसलिए इस सवाल का हमारे पास कोई जबाब नहीं है ।

फिर कुछ देर रुककर मुलायम सिंह यादव कहने लगे कि एक समय समान विचारधारा के दलों का बहुमत था। उनका प्रधानमंत्री बनने का नंबर आया तो एक नेता ने विरोध कर दिया। वह आज के समय मेरा रिश्तेदार हैं, इसलिए क्या नाम लें। समझदार के लिए इशरा ही काफी है । अब वह जेल में हैं। अगर हमारे हाथ में सत्ता होती तो कभी ऐसा न हुआ होता।

 

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रवि किशन ने कांग्रेस को कह दी इतनी बड़ी बात,पार्टी में मचा हाहाकार

गोरखपुर से सांसद रविकिशन ने शनिवार को बाबा विश्वनाथ के दरबारा में मत्था टेका। इस दौरान उन्…