Home मनोरंजन बॉलीवुड आज नहीं रिलीज हो सकी मोदी की बायोपिक, जानिए सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा..

आज नहीं रिलीज हो सकी मोदी की बायोपिक, जानिए सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा..

Loading...

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन संघर्षों पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का दर्शक लंबे समय से इंतेजार कर रहे हैं। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को फिल्म की सुनवाई की तारीख 8 अप्रैल को मुकर्रर कर दी है। इसके साथ ही इसकी रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म के निर्माताओं ने कहा है कि फिल्म अब शुक्रवार को रिलीज नहीं होगी। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि यह पुष्टि करनी है कि हमारी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 5 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी, हम जल्द ही अपडेट देंगे।

चुनाव को प्रभावति कर सकती है फिल्म- याचिका इससे पहले संदीप सिंह और फिल्म के अन्य निर्माता लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के एक दिन बाद 12 अप्रैल को इसे रिलीज करना चाहते थे, लेकिन बाद में इसकी रिलीज की तिथि को 5 अप्रैल कर दिया गया। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वह फिल्म की रिलीज को रोकने की याचिका पर सुनवाई 8 अप्रैल को करेगा। न्यायमूर्ति एस.ए. बोबडे, न्यायमूर्ति एस.अब्दुल नजीर व न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी ने अमन पंवार की याचिका को सुनवाई के लिए मंजूरी दे दी।

8 अप्रैल को होगी सुनवाई अमन पंवार कांग्रेस के प्रवक्ता है। उन्होंने दलील दी है कि चुनाव से पहले मोदी की बायोपिक चुनावी मुकाबले को गलत तरीके से प्रभावित करेगी। ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जाए। पंवार की इस दलील से अन्य कांग्रेसी और गैर कांग्रेसी नेताओं ने भी सहमति जताई है। कोर्ट 8 अप्रैल को फिल्म की रिलीज के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई करेगा। गौरतलब हो कि ओमांग कुमार के निर्देशन में बनी बायोपिक फिल्म में मोदी की शुरुआती जिंदगी से लेकर उनके प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है। अभिनेता विवेक ओबेराय ने इस फिल्म में मुख्य भुमिका निभाई है।

Load More Related Articles
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

‘भारत’ का नया पोस्टर जारी कुछ इस अंदाज में दिखे भाईजान, बोले – ‘ज़्यादा रंगीन रही है मेरी ज़िंदगी’

मुंबई। इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली मूवी भारत का पोस्टर रिलीज़ हो गया है जिसमे…