Home मनोरंजन बॉलीवुड नीना गुप्ता की बेटी मसाबा के शादी को हो गए 3 साल अब ले रही तलाक

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा के शादी को हो गए 3 साल अब ले रही तलाक

loading...

मसाबा अपने शानदार ड‍िजाइनर कलेक्शन की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन पर्सनल लाइफ में मसाबा ज‍िंदगी से तंग आ चुकी है. प‍िंकव‍िला की एक र‍िपोर्ट के मुताबिक मसाबा ने पति से तलाक लेने का फैसला कर लिया है. इस बात का खुलासा  कोर्ट में अर्जी से हुआ है. वैसे इस तलाक से पहले ही बीते साल 25 अगस्त को मसाबा ने ट्व‍िटर पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि उन्होंने अपने पति मधु मंटेना से अलग होने का फैसला कर लिया है.

मसाबा ने अपने र‍िश्ते को बरक़रार रखने के लिए मधु को बहुत समझाया , लेकिन अब उन्होंने मधु मंटेना तलाक लेना फाइनल किया है. मसाबा ने पोस्ट में ल‍िखा था, “बहुत सोचने और समझने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि अलग होना बेहतर है. हमें तलाक ले लेना चाहिए. ये फैसला परिवार और प्रोफेशन के लोगों से सलाह कर किया है. हम एक -दूसरे की र‍िस्पेक्ट करते हैं.”

“बेकार में एक-दूसरे के साथ जबरदस्ती रहने की कोश‍िश करने से अच्छा है अलग रहें. ये परिवार के लिए मुश्किल की घड़ी है और उम्मीद है हमारे निजी जीवन की प्राइवेसी का ध्यान रखा जाएगा.”


मसाबा एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं. मसाबा ने साल 2015 में मधु मंटेना से शादी की थी. मधु, रामगोपाल वर्मा के र‍िश्तेदार है. मधु, अब बंद हो चुकी फैंटम फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के चार ओनर्स में से एक रहे हैं. वो निजी तौर पर मौसम, रक्तचरित्र और गजनी के भी निर्माता रहे हैं. इन द‍िनों मधु, ऋत‍िक रोशन की फिल्म सुपर 30 को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

 

Load More Related Articles
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

आकांक्षा टांक का मॉडल से सिंगर बनने तक का अनोखा सफ़र..

मुंबई : टीवीसी की चर्चित प्रिंट मॉडल आकांक्षा टांक अब मॉडल से सिंगर बन गयी है। आकांक्षा ने…