Home कुछ हट के इस नाम वाले लोग के नाक पर होता है गुस्सा वो चाहे लड़का हो या लड़की

इस नाम वाले लोग के नाक पर होता है गुस्सा वो चाहे लड़का हो या लड़की

Loading...

ये तो सच है कि लोगों पर नाम का असर तो पड़ता ही है और उसके जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता हैं वही यह भी कहा जाता हैं,नाम से ही व्यक्ति के बिचार और बेवहार के बारे में बहुत कुछ बता देता हैं कुछ लोगों का तो ये भी मानना है कि नाम के पहला अक्षर व्यक्ति के स्वभाव के बारे में भी बहुत कुछ कहता हैं। शास्त्रों का कहना है कि मनुष्य के जन्म का समय और स्थान का भी प्रभाव हर व्यक्ति के निजी स्वभाव पर पड़ता हैं।, तो हम आज उन नाम के अक्षर वाले लोग के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जीनका गुस्सा अक्सर नाक पर रहता हैं। तो आइए जानते हैं कि कौन है वो लोग।

 

H अक्षर के नाम वाले लोग
इस अक्षर के नाम के लोग हमेशा ही दूसरों के साथ घुल मिलकर रहना पसंद करते हैं इनको घर और परिवार में सबका ख्याल रहता हैं मगर इनमें सबसे बड़ी कमी यह होती हैं कि इन्हें बहुत ही जल्द गुस्सा आ जाता हैं और ये अपने गुस्से को काबू नहीं कर पाते हैं। जिसकी वजह से इन्हें कई सारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ता हैं। वही इसकी वजह से इनका पार्टनर भी इनसे नाराज हो जाता हैं।

B अक्षर के नाम वाले लोग
आपको बता दें कि जिस लोगों का नाम B से शुरु होता हैं उनका स्वभाव बहुत ही साफ दिल होता हैं मगर बात बात पर इन्हें गुस्सा भी आता हैं। यह इनके अन्दर सबसे बड़ी कमी हैं। इस नाम वाले लोग बिना बात के अपना गुस्सा किसी के ऊपर निकाल देते हैं वही कुछ देर के बाद यह नॉर्मल भी हो जाती हैं।

Load More Related Articles
Load More In कुछ हट के

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

शहीद पति की चिता के सामने खाई थी पत्नी ने कसम-बेटे को भी भेजूंगी सेना में फिर…

सच ही किसी ने कहाँ है कि खुले आखँ से सपना देखो तो जरुर पूरा होता इस कहावत को जीता जगता उदा…