Home प्रदेश उत्तर प्रदेश छेड़खानी के आरोप में बंद युवकों को छुड़ाने आए छात्रों पर पुलिस ने की लाठीचार्ज

छेड़खानी के आरोप में बंद युवकों को छुड़ाने आए छात्रों पर पुलिस ने की लाठीचार्ज

Loading...

वाराणसी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रनेताओं पर पुलिस ने बल प्रयोग किया है। चेतगंज थाने के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रनेताओं को पुलिसकर्मियों के कोप का शिकार होना पड़ा है। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। इस मामले में पुलिस और छात्रनेताओं की दलीलें एक दूसरे से अलग अलग हैं। काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ पुस्त कालय मंत्री अमित यादव ने बताया कि एक कार्यक्रम के संबंध में समय मांगने के लिये वे थाने पहुंचे, जहां थानाध्य क्ष ने बिना किसी बात के उन्हें गंदी गंदी गालियां दीं और मुकदमा दर्ज करने की धमकी देते हुए भगा दिया।

छात्रनेता अमित यादव के अनुसार इंस्पे क्टरर चेतगंज दिनेश कुमार पांडेय ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के महानगर मंत्री को गंदी गंदी गालियां देकर मारते हुए थाने से बाहर भगा दिया। इसपर आक्रोशित छात्र नेताओं ने थाने के सामने ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। छात्रनेताओं का आरोप है कि थाने के बाहर लोकतांत्रिक तरीके से धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रों के ऊपर थानाध्य क्ष के आदेश पर पुलिसकर्मियों ने लाठियां बरसा दीं और हमें दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया। इस संबंध में चेतगंज क्षेत्राधिकारी अंकिता सिंह ने अनौपचारिक बातचीत में बताया कि कुछ छात्राओं ने छेड़खानी किये जाने की शिकायत की थी। इसपर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो युवकों को हिरासत में ले लिया था।

इन दोनों को छुड़ाने के लिये ही कुछ छात्रनेता किस्मह के युवक थाने पर आये और थाना प्रभारी पर अनावश्य़क दबाव बनाने लगे। अंकिता सिंह के अनुसार छात्रनेता किस्मआ के युवकों की बात जब नहीं मानी गयी तो उन्हों।ने थाने के बाहर बैठकर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसपर उन्हें कड़ाईपूर्वक सड़क से हटाया गया। जब क्षेत्राधिकारी से छात्रनेताओं पर लाठियां बरसाने के संबंध में पूछा गया तो उन्हों ने इनकार कर दिया। क्षेत्राधिकारी अंकिता सिंह के अनुसार छात्रों पर लाठी नहीं बरसायी गयी है।

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मॉक ड्रिल: आतंकवादियों से निपटने को तैयार वाराणसी पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स ने दी स्पेशल ट्रेनिंग !

वाराणसी: लोकसभा चुनाव में पूरे देश में सबसे ज्यादा हॉट सीट वाराणसी की मानी जा रही है वाराण…