Home प्रदेश बिहार प्रशांत किशोर ने लालू को दी खुली चुनौती, इस बात को लेकर करना चाहते हैं बहस

प्रशांत किशोर ने लालू को दी खुली चुनौती, इस बात को लेकर करना चाहते हैं बहस

Loading...

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने चुनौती दी है कि वे मीडिया के सामन बातचीत का खुलासा करें। बता दें लालू यादव से पहले उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देने कहा था प्रशांत ने जद(यू) और राजद के गठबंधन के प्रस्ताव को लेकर लालू से मिले हैं। किशोर ने ट्वीट कर ये कहा था, “जब कभी लालू जी चाहें उन्हें मेरे साथ मीडिया के सामने बैठना चाहिए क्योंकि इससे सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको प्रस्ताव दिया।”

राबड़ी देवी ने शुक्रवार को इस बात का दावा किया था कि किशोर ने राजद एवं नीतीश कुमार की जद(यू) के विलय के प्रस्ताव के साथ उनके पति से मुलाकात की थी और पेशकश की थी कि विलय से बनी नयी पार्टी लोकसभा चुनावों से पहले “प्रधानमंत्री पद के अपने उम्मीदवार” की घोषणा करेगी। उन्होंने कहा था कि अगर किशोर इस प्रस्ताव के साथ प्रसाद से हुई मुलाकात से इनकार करते हैं तो वह “सफेद झूठ” बोल रहे हैं।

राजद की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्य विधान परिषद में विपक्ष की नेता ने यहां एक क्षेत्रीय समाचार चैनल से कहा, “मैं क्रोधित हो गई और उनसे जाने को कहा क्योंकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विश्वासघात के बाद मुझे उन पर कोई भरोसा नहीं रह गया था।” किशोर ने इससे पहले प्रसाद की हाल में प्रकाशित हुई आत्मकथा में किए गए दावे को “बकवास” बताया था। प्रसाद ने दावा किया था कि कुमार महागठबंधन में लौटना चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने किशोर को राजद सुप्रीमो के पास अपना दूत बना कर भेजा था। प्रशांत किशोर सितंबर से औपचारिक रूप से जदयू में हैं।

Load More Related Articles
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मऊ में समाधान दिवस के आयोजन के मौके पर नाराज लेखपालों ने किया कार्यबहिष्कार, दी ये चेतावनी

मऊ : जिले के सदर तहसील पर मंगलवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। लेकिन एसडीएम अंकुर लाठ…