Home प्रदेश उत्तर प्रदेश दहेज के लालच में गर्भवती को उतारा मौत के घाट, छानबीन में जुटी पुलिस

दहेज के लालच में गर्भवती को उतारा मौत के घाट, छानबीन में जुटी पुलिस

loading...

दहेज के लालच में गर्भवती को उतारा मौत के घाट, छानबीन में जुटी पुलिस

दहेज लोभी ससुरालियों ने आज फिर एक विवाहिता की जान ले ली और मामले में हैरानी की बात तो यह थी कि मृतक विवाहिता 4 महीने की गर्भवती भी थी। यूपी के गोण्डा में खरगूपुर थानाक्षेत्र के बड़की मोफिया में एक चार माह की गर्भवती महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में घर मे लगे बांस से लटकी लाश मिली है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव का पंचनामा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद मृत विवाहिता के परिजनों द्वारा ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया गया है।

मृतका की माँ सकीना का कहना है कि मेरी लड़की से कल से बात नही हो रही थी मेरी बच्ची को उसके पति, लड़के के दादा व दादी सभी ने मिलकर मारा है। वो हमसे मोटर साइकिल और सोने की चैन की मांग कर रहे थे। हम उनकी दहेज की मांग को पूरी नही कर पा रहे थे इसलिए उन्होंने मेरे बच्ची को मार दिया।

इस घटना पर अपर पुलिस अधिक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि थाना खरगूपुर अंतर्गत बड़की मोफिया गांव में एक महिला द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की घटना प्रकाश में आया है जिसमें शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की आगे जांच की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

स्मारक घोटाले की जांच में फंस सकते हैं दिग्गज, इन बिंदुओं पर होगी कार्रवाई

स्मारक घोटाले की जांच में फंस सकते हैं दिग्गज, इन बिंदुओं पर होगी कार्रवाई लखनऊ। मायावती स…