Home समाचार राष्ट्रीय माँ हीराबेन का आशीर्वाद लेकर बूथ पर वोट डालने पहुचें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

माँ हीराबेन का आशीर्वाद लेकर बूथ पर वोट डालने पहुचें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

loading...

अहमदाबाद : लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के तीसरे चरण में 13 राज्‍यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 116 लोकसभा सीटों पर आज हो रही है वोटिंग इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपनी माँ हीराबेन का आशीर्वाद लिया इस दौरान मां हीराबेन ने पीएम मोदी को  तिलक लगाकर नारियल भेंट किया और मुह भी मीठा कराया । इसके बाद पीएम मोदी खुली जीप में बैठकर अहमदाबाद के राणिक क्षेत्र में निशान हाई स्कूल के बूथ पर पहुचें और अपना मतदान किया मतदान के समय उनके साथ बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह अपने पुरे परिवार के साथ मौजूद थे ।

फिर PM मोदी ने पैदल चलकर वहाँ पर मौजूद लोगों का अभिवादन किया और कहाँ कि आज देश में तीसरे चरण में मतदान हो रही है और आप लोग अपनी समझदारी से मतदान करें और साथ ही कहाँ कि जो लोग पहली बार मतदान कर रहें है उन्हें मेरी तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं । यह सदी पहली बार वोट डालने वाले की है उन्हें अपने सदी को उज्जवल बनाने के लिए वोट करना है  ।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘आतंकवाद का शस्त्र आईईडी होता है और लोकतंत्र का शस्त्र वोटर आईडी होता है। मुझे विश्वास है कि वोटर आईडी की ताकत आईईडी से भी अनेक-अनेक गुना ज्यादा है। हम इस वोटर आईडी का महत्व समझें, अधिक से अधिक वोट करें।

 

 

Load More Related Articles
Load More In राष्ट्रीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रवि किशन ने कांग्रेस को कह दी इतनी बड़ी बात,पार्टी में मचा हाहाकार

गोरखपुर से सांसद रविकिशन ने शनिवार को बाबा विश्वनाथ के दरबारा में मत्था टेका। इस दौरान उन्…