Home समाचार अन्तर्राष्ट्रीय पुलवामा अटैकः पाक बोला भारत ने हमें जो 22 लोकेशंस दीं वहां एक भी आतंकी कैंप नहीं…

पुलवामा अटैकः पाक बोला भारत ने हमें जो 22 लोकेशंस दीं वहां एक भी आतंकी कैंप नहीं…

loading...

इस्लामाबाद। पुलवामा आतंकी हमले के जरिए पाकिस्तान का असली चेहरा पूरी दुनिया के सामने आ गया है, कि किस तरह से पाकिस्तान दुनिया में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। वहीं इस हमले के दौरान पाकिस्तान के कई झूठ भी उजागर हुए हैं। वहीं अब पाकिस्तान का एक और झूठ बेनकाब हुआ है। दरअसल पाकिस्तान ने कहा है कि पुलवामा हमले में उसकी भूमिका के सबूत नहीं मिले हैं।

इसके अलावा पाकिस्तान ने यह भी कहा है कि भारत ने जिन 22 स्थानों के बारे में बताया है, वहां पर एक भी आतंकवादी शिविर नहीं है। अगर भारत सरकार की ओर से कोई गुजारिश आती है, तो पाकिस्तान इन लोकेशंस का दौरा करने की परमिशन देने को तैयार है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पाक ने कहा पुलवामा आतंकी हमले को लेकर 54 लोगों के खिलाफ जांच की जा रही है लेकिन अभी तक हमले से किसी के संबंध के बारे में नहीं पता लगा है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पाकिस्तान का ये भी कहना है कि आगे जो भी जानकारी मिलेगी, वह नियमानुसार भारत के साथ साझा कर दी जाएगी। गौरतलब हो कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बीती 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया गया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। वहीं इसके बदले में भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में मौजूद आतंकी शिविरों पर एयर स्ट्राइक की थी। जिसमें 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई थी।

Load More Related Articles
Load More In अन्तर्राष्ट्रीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कुवैत में नौकरी कर रहे शौहर ने फोन पर महिला से कहा- तलाक-तलाक-तलाक

कुवैत में नौकरी कर रहे शौहर ने फोन पर महिला से कहा- तलाक-तलाक-तलाक देश में मोदी जी द्धारा …