Home टेक्नोलॉजी अप्रैल को लांच होगा Samsung का पहला 5G स्मार्टफोन, देखें इसकी खासियत

अप्रैल को लांच होगा Samsung का पहला 5G स्मार्टफोन, देखें इसकी खासियत

Loading...

नई दिल्ली। सैमसंग कंपनी 4 अप्रैल को अपना 5जी स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है। बता दें, यह कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को 5 अप्रैल से कोरिया में खरीदा जा सकता है। हालांकि Samsung ने अपने पहले 5G स्मार्टफोन को अन्य देशों में भी उपलब्ध कराने के लिए कंपनी के टेलिकॉम ऑपरेटर्स के साथ काम कर रही है। इस स्मार्टफोन के साथ ही Samsung सुपरफास्ट 5G कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन्स की दुनिया में कदम रखने जा रहा है।

इसमें आपको 4G स्मार्टफोन के मुकाबले 20 गुना ज्यादा स्पीड से इंटरनेट का लाभ मिलेगा। इसमें आप किसी भी लोकप्रिय टीवी शो को मिनटों में डाउनलोड कर सकेंगे। Galaxy S10 5G में 6.7 इंच का डायनॉमिक AMOLED एज-टू-एज डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें आप एचडी क्वालिटी के ऑनलाइन और ऑफलाइन वीडियो एवं कंटेंट को देख सकते हैं। यह स्मार्टफोन हेक्सा कैमरे सेटअप के साथ आता है। इसमें कुल 6 कैमरे दिए गए हैं, इसके बैक में 4 रियर कैमरा और फ्रंट में दो सेल्फी कैमरे दिए गए हैं। फोन के रियर में 12+16+12+0.038 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 0.038 मेगापिक्सल का 3D डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 10 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेल्फी कैमरा और 0.038 मेगापिक्सल का 3D डेप्थ सेंसर सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन Exynos 9820 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करता है। फोन 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही, फोन 25W सुपरफास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन मैजिस्टिक ब्लैक, रॉयल गोल्ड और क्राउन सिल्वर कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होंगे।

Load More Related Articles
Load More In टेक्नोलॉजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

है न कमाल का स्मार्टफोन, KISS करने पर करेगा ऐसा काम…

नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी लगातार कदम दर कदम बढ़ती ही जा रही, ये कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी क…