Home खेल शोएब मलिक के सन्यास पर इमोशनल हुईं सानिया मिर्जा, कह दी इतनी बड़ी बात

शोएब मलिक के सन्यास पर इमोशनल हुईं सानिया मिर्जा, कह दी इतनी बड़ी बात

loading...

ICC World Cup 2019: पाकिस्तान के ऑल राउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक ने सन्यास लेने को ठान लिया है इस पर भाऊक होकर भारतीय टेनिस क्वीन सानिया मिर्जा ने अपने पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के सन्यास के बाद इमोशनल मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सानिया ने इस मैसेज में शोएब मलिक की क्रिकेट के मैदान पर उपलब्धियों गर्व व्यक्त किया है। पाकिस्तानी ऑल राउंडर शोएब मलिक ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सफर खत्म होने के साथ ही वनडे क्रिकेट से सन्यास की घोषणा कर दी है।

शोएब मलिक ने बांग्लादेश के खिलाफ 94 रन की जीत के साथ वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाया। शोएब मलिक ने वनडे से रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए ट्वीट किया- आज मैं वनडे इंटरनेशल क्रिकेट से संनयास ले रहा हूं। सभी खिलाड़ियों को जिनके साथ मैं खेला, जिन कोचों ने मुझे प्रशिक्षित किया, परिवार, दोस्तों, मीडिया और सभी प्रायोजकों का शुक्रिया। सबसे अहम मेरे फैन्स का शुक्रिया, आई लव यू ऑल। पाकिस्तान जिंदाबाद।

शोएब मलिक के संन्यास के बाद बहुत से क्रिकेटर और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा तक ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। सानिया मिर्जा ने शोएब को बधाई देते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। सानिया मिर्जा ने लिखा- हर कहानी का अंत होता है, हर अंत नई शुरुआत है। शोएब मलिक, हमें गर्व है कि आपर 20 साल अपने देश के लिए खेले। इजहान और मुझे आप पर गर्व है।

आईसीसी वर्ल्ड कप ने भी शोएब मलिक के रिटायरमेंट पर एक ट्वीट किया है।

 

 


शाहिद आफरीदी ने भी शोएब मलिक को बधाई और शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि शोएब मलिक ने अक्टूबर 1999 में वनडे में डेब्यू किया था। 20वीं सदी में डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों में शायद वह अंतिम खिलाड़ी हैं। शुक्रवार को बांग्लादेश को हराने वाली पाक टीम में वह प्लेइंग इलेवन में नहीं थे।

पोस्ट मैच कांफ्रेंस में शोएब मलिक ने कहा- मैं वनडे क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं। मैंने यह फैसला कुछ साल पहली ही कर लिया था कि मैं पाकिस्तान के विश्व कप के मैच के बाद संन्यास ले लूंगा। मलिक ने कहा, अब मैं अपने परिवार को अधिक समय दे पाऊंगा और टी-20 पर फोकस करूंगा।

 

Load More Related Articles
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

इंडिया टीम को लगा एक और झटका, अब चोटिल विजय शंकर वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है यह खिलाड़ी शामिल

ICC world Cup 2019: आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में टीम इंडिया को एक और झटका लगा है. ऑलराउंडर खि…