Home खेल पंत के समर्थन में आए सौरभ गांगूली, कही ये बडी बात…

पंत के समर्थन में आए सौरभ गांगूली, कही ये बडी बात…

Loading...

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने आगामी विश्व कप में नंबर-4 स्थान के लिए युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का समर्थन किया है। पंत को हाल में आस्ट्रेलिया के साथ खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया था, जहां वह अपनी विकेटकीपिंग को लेकर आलोचकों के निशाने पर आ गए थे। पंत ने चौथे मैच में 36 और पांचवें में 16 रन बनाए थे।

गांगुली ने मंगलवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पंत ने टेस्ट में अपनी प्रतिभा को साबित किया है। उन्होंने कहा कि सीमित ओवरों के क्रिकेट में अगर वह ऊपर आते हैं तो यहां भी अपनी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। गांगुली ने कहा, “उन्होंने (पंत) पिछले आईपीएल टूर्नामेंट में काफी अच्छा किया था। हाल के समय में वह टेस्ट क्रिकेट में भी सफल रहे हैं। आप मुझे बताइए कि कितने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, जिन्होंने इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में टेस्ट में शतक बनाया है लेकिन पंत ने ऐसा किया है। उनमें प्रतिभा है, जो हम टेस्ट में देख चुके हैं।

” उन्होंने कहा, “सीमित ओवरों के क्रिकेट में उनके साथ दिक्कत यह है कि उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। अगर मौके मिले हैं तो उन्हें निचले क्रम में बल्लेबाजी करना पड़ा है। मुझे लगता है कि विश्व कप में अगर वह ऊपर बल्लेबाजी करते हैं तो ज्यादा सफल होंगे।”

Load More Related Articles
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

आईपीएल 12: गैरमौजूदगी ने दिखा दी धोनी की ताकत, हैदराबाद से बुरी तरह हारे

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग को करारी हार दी। …