Home प्रदेश उत्तर प्रदेश बिजली के बिल से परेशान शख्य ने कलेक्ट्रेट ऑफिस में खाया जहर, मौके पर मौत

बिजली के बिल से परेशान शख्य ने कलेक्ट्रेट ऑफिस में खाया जहर, मौके पर मौत

loading...

बिजनौर कलेक्ट्रेट केम्पस में एक शख्स ने न्याय ना मिलने पर जहर खा लिया जहर खाने के बाद उसने दम तोड़ दिया।मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस ने शव को जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया । दरअसल बिजनौर कलक्ट्रेट में एक शख्स ने ज़हर खाकर अपनी जान दे दी बताया जा रहा है की मृतक मुजफ्फरनगर के मीरपुर का रहने वाला नीरज कुमार है जो बिजली के बिल को लेकर काफी परेशान था।

युवक के जेब में मिले शिकायती पत्र से पता चला है कि बिजली विभाग द्वारा ज्यादा मीटर रीडिंग होने पर युवक का बिल लगभग ₹15000 था जिसको कम करने के नाम पर बिजली विभाग द्वारा अवैध रुपए मांगा जा रहा था जिसको लेकर पीड़ित कई बार जनपद के अधिकारियों से शिकायती पत्र के माध्यम से मिल रहा था लेकिन उसको न्याय न मिलने पर आज उसने कलेक्ट्रेट परिसर में जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।

उधर इस मौत के बाद जनपद के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वहीं इस मामले को लेकर एडीएम प्रशासन ने बताया कि यह व्यक्ति मुजफ्फर का रहने वाला था और बिजनौर में इसकी बहन रहती है आज उसी के पास ही आया हुआ था। यह व्यक्ति कलेक्ट्रेट क्यों पहुंचा और किस कारण से उसकी मौत हुई है या पता नहीं चल पाया है बिजली विभाग को लेकर कुछ मामला चल रहा था जिसको लेकर परेशानी बताया गया है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और मुजफ्फरनगर के प्रशासन को इस मामले से अवगत करा दिया गया है।

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रवि किशन ने कांग्रेस को कह दी इतनी बड़ी बात,पार्टी में मचा हाहाकार

गोरखपुर से सांसद रविकिशन ने शनिवार को बाबा विश्वनाथ के दरबारा में मत्था टेका। इस दौरान उन्…