Home मनोरंजन बॉलीवुड गायक ने निर्माता के साथ की धोखाधड़ी, फरार

गायक ने निर्माता के साथ की धोखाधड़ी, फरार

loading...

रेड आई पिक्चर्स के बैनर तले बनी म्यूजिक वीडियो “ऑटोग्राफ” के निर्माता मो० जावेद ने गायक सोहेल खान पर धोखाधड़ी और चोरी का गंभीर आरोप लगाया है। इसकी शिकायत वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर्स असोसिएशन में भी की है। विफ्पा ने सिंगर्स असोसिएशन से सम्पर्क साधकर मो० जावेद को न्याय दिलाते हुए इस मामले को रफा दफा करने, करवाने का आश्वासन दिया है।

जावेद के अनुसार, उन्होंने रिकार्डिंग आदि के लिए गायक सोहेल खान को एक लाख पांच हजार नकद दिया था और वीडियो शूटिंग के लिए गोवा आने जाने, ठहरने का खर्च व अन्य सम्बंधित व्यय अतरिक्त है। गायक ने निर्माता के साथ एक अनुबंध किया था, जिसके अनुसार, सोहेल का पी.आर. कार्य जावेद देखनेवाले थे। इसके एवज में सोहेल ने अपनी कमाई , लाईव शो से आयी रकम का पचास प्रतिशत जावेद को देने की बात कही थी, जिसकी स्वीकारोक्ति उनके द्वारा प्रेषित ई-मेल में संचित है।

लेकिन, इन सारी बातों के बाद भी अलबम रहस्यमय ढंग से गायब हो गया और फिर यू-ट्यूब पर सोहेल खान ने अनधिकृत रूप से डाल दिया। मो० जावेद का इस म्यूजिक वीडियो के यू ट्यूब पर डाले जाने से कई लाख रुपये का नुकसान हुआ है, जिसकी शिकायत पुलिस से भी की गई है। इंडस्ट्री में धोखाधड़ी के मामले की चर्चा खूब हो रही है, पर, जावेद को अपने पैसे की वापसी और न्याय दोनों का इंतज़ार है।

Load More Related Articles
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

आखिर क्यों दीपिका ने रणवीर को कहा डैडी, फैंस लगा रहे ये उम्मीद

आखिर क्यों दीपिका ने रणवीर को कहा डैडी, फैंस लगा रहे ये उम्मीद नई दिल्ली। अभिनेत्री दीपिका…