Home समाचार अन्तर्राष्ट्रीय सोती हुई 17 साल की सौन्य लड़की के साथ 6 सैनिको ने दिया शर्मनाक हरकत को अंजाम, सैन्य अधिकारियों ने…

सोती हुई 17 साल की सौन्य लड़की के साथ 6 सैनिको ने दिया शर्मनाक हरकत को अंजाम, सैन्य अधिकारियों ने…

Loading...

नई दिल्ली। एक 17 साल की सैन्य लड़की के साथ 6 सैनिकों ने यौन शोषण की घटना को अंजाम दिया। सैनिकों ने आर्मी गर्ल पर तब अटैक किया जब वो सो रही थी। मामले को संज्ञान में लेते हुए रक्षा मंत्री ने दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाई की बात कही है।

बता दें कि पूरा मामला इंग्लैंड का है। यहां एक किशोरी सैनिक सो रही थी। इसी दौरान कई सैनिक उसके पास आ गए। जब वो जगी तो उसने सैनिक को अपने ऊपर पाया। पीड़ित लड़की ने सेना के उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

शिकायत के बाद सभी छः आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया लेकिन बाद में सभी को ज़मानत पर रिहा कर दिया गया। सेना के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। ब्रिटेन के रक्षा मंत्री गेविन विलियमसन ने मामले पर कड़ी टिप्पणी की है। रक्षा मंत्री गेविन विलियमसन ने कहा, ‘ऐसे कृत्य के लिए मिलिट्री में कोई जगह नहीं है और अगर ये सच है तो इसमें शामिल लोगों को कानून का पूरी तरह सामना करना होगा।’

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सैनिक घटना से पहले शराब पी रहे थे। सेना के चीफ ऑफ जनरल स्टाफ सर मार्क कार्लटन स्मिथ ने कहा कि अनुचित व्यवहार अस्वीकार्य है। यह उन मूल्यों के बिल्कुल खिलाफ है, जिनके साथ ब्रिटिश आर्मी चलती है।

ऐसा क्या पोस्ट कर दिया इस व्यक्ति ने कि फिजीकल वेरीफिकेशन के लिए घर पहुंच गया फेसबुक

हांलांकि, सेना की यूनिट का नाम प्रकाशित नहीं किया है। मिलिट्री पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित लड़की को पूरी मदद पहुंचाई गई है। पीड़ित लड़की को काउंसिलिंग की पेशकश भी की गई है। सेना के स्टाफ ने बताया कि ऐसी घटना उन्होंने पहले कभी नहीं सुनी थी। ये सुनना बीमार करने जैसा है।

Load More Related Articles
Load More In अन्तर्राष्ट्रीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सनातन पांडे की पुत्र बधू और ब्लाक प्रमुख साधना पांडे का लखनऊ सहारा हॉस्पिटल में निधन

बालिया: लखनऊ के सहारा हॉस्पिटल में गंभीर बीमारी के कारण कुछ हफ्तों से मौत से लड़ रही ब्लाक …