Home प्रदेश उत्तर प्रदेश सिंचाई बंधू की बैठक में किसानों ने किया जमकर हंगामा, की ये मांग

सिंचाई बंधू की बैठक में किसानों ने किया जमकर हंगामा, की ये मांग

Loading...

मथुरा –सिंचाई बंधु की बैठक में हंगामा ,किसानों ने बैठक का किया बहिष्कार ,बैठक में संबंधित अधिकारीयो के उपस्थित ना होने से आने से आक्रोशित हुए किसान .1 घंटे की तालाबंदी कर दो दर्जन अधिकारियों को मीटिग होल मे किया कैद .सिंचाई विभाग के अधिकारियों की कार्यवाही से नाखुश हैं किसान..नहर बम्बो की सफाई और पानी की नहीं हो रही व्यवस्था. आने वाले बरसात के दिनों में किसानों को करना पड़ता है जलभराव की समस्या का सामना।

आज राजीव भवन में सिचाई बंधुओं की बैठक का आयोजन किया गया.. लेकिन बैठक दोनों खंडों के एक्सईएन ओर संबंधित अधिकारी नहीं पहुंचे ..जिससे किसानों में काफी आक्रोश था ..वही जो किसानों की समस्या थी ..उस पर सिचाई विभाग के अधिकारी अमल ही नहीं कर रहे.. अधिकारी पूरी तरह लापरवाह बने हुए हैं. योगी सरकार किसानों को हर संभव मदद का भरोसा दे रही है.. लेकिन मथुरा में सिंचाई विभाग के अधिकारी उन सभी योजनाओं पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं। किसान नहर बम्बो में पानी की किल्लत से परेशान है ..नहर बंबो की सफाई तक नहीं हुई ..

वहीं बरसात का समय आने वाला है ..अगर समय से नहर बम्बो की सफाई नहीं हुई. तो कई गांवों को जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ेगा.. हर बार सिंचाई विभाग के अधिकारियों को सफाई के लिए आगाह किया जाता है. लेकिन वह उसे हर बार ठंडे बस्ते में डालकर देते हैं.. और उसी का खामियाजा बरसात के दिनों में किसानों को जलभराव की समस्या से करना पड़ता है।

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मऊ में समाधान दिवस के आयोजन के मौके पर नाराज लेखपालों ने किया कार्यबहिष्कार, दी ये चेतावनी

मऊ : जिले के सदर तहसील पर मंगलवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। लेकिन एसडीएम अंकुर लाठ…