Home कुछ हट के शारीरिक संबंध बनाने से पति ने किया इनकार, तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

शारीरिक संबंध बनाने से पति ने किया इनकार, तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

loading...

शारीरिक सम्बन्ध तो वैसे हर कोई बनाना चाहता है पर शायद किसी वजह से नही बना पाता एक ऐसा ही न सम्बन्ध बनाने को लेकर युगांडा में एक सनकी पत्नी ने सिर्फ इसलिए अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया क्योंकि उसने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया.

मामला 30 जून की रात 35 वर्षीय बीट्राइस एसेन रात 10 बजे अपने घर पहुंची और पति ओकोट से शारीरिक संबंध बनाने के लिए ज़िद करने लगी. पति ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया. पति के इनकार  से नाराज होकर एसेन ने उसका प्राइवेट पार्ट ही काट डाला.

एसेन के पति एक किसान थे वहीं पीड़ित ओकोट ने कहा पूरे दिन जानवरों के शिकार की वजह से वो बुरी तरह थक गया था इसलिए घर पहुंच कर खाना खाया और सो गया. उसी दौरान पत्नी आई और ज़िद करने लगी और मना करने पर उस पर हमला कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया.

ओकोट के मुताबिक उसने अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए इसलिए भी इनकार कर दिया था क्योंकि उसे शराब पीने की बुरी लत थी. ओकोट को उम्मीद थी कि एक दिन उसकी पत्नी इस गंदी आदत से उबर जाएगी. गांव के मुखिया के मुताबिक उनके गांव में महिलाएं भी पुरूषों की तरह ही खूब शराब पीती हैं और यह पहला मामला नहीं है जब ओकोट की पत्नी ने उस पर हमला किया हो. इससे पहले भी एसेन ने अपने पति पर हमला कर उसकी हड्डी को तोड़ दिया था.

बता दें कि युगांडा में घरेलू हिंसा चरम पर है. एक सर्वे के मुताबिक युगांडा के गांवों में करीब 92 फीसदी लोग घरेलू हिंसा में शामिल हैं और ज्यादातर मामलों में महिला के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है.

Load More Related Articles
Load More In कुछ हट के

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Viral Video: एथलीट्स को कवर करने के लिए कैमरामैन ने लगाई ऐसी दौड़, खुद बन बैठा ‘विनर’, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं. उन्होंने…