Home कुछ हट के यहां धरा रह गया मोदी सरकार का तीन तलाक खत्म करने का सपना! सामने आया ऐसा मामला

यहां धरा रह गया मोदी सरकार का तीन तलाक खत्म करने का सपना! सामने आया ऐसा मामला

loading...

यहां धरा रह गया मोदी सरकार का तीन तलाक खत्म करने का सपना! सामने आया ऐसा मामला

लंबी खींचतान के बाद तीन तलाक के विरुद्ध बनाये गए नए कानून के बाद मेरठ में पहली बार तीन तलाक़ के दो मामले दर्ज हुए हैं । ये दोनों मामले अलग-अलग थानों से संबंधित हैं, जिसमे एक मामला जानी थाना इलाके का है तो दूसरा लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का ।

एसएसपी ने मामले की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया । हालांकि कौन कौन सी धाराएं इन मुकदमो में लगाई गईं हैं ये एसएसपी नही बता सके । मामले में एसएसपी ने कहा कि दोनों अभियोगों में विवेचना की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है ।

तीन तलाक़ का पहला मामला मेरठ में थाना जानी क्षेत्र से आया जहां पर बुशरा नाम की एक विवाहिता का आरोप है कि बेटा न होने पर उसके शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया । पीड़ित बुशरा एसएसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुँची और न्याय की गुहार लगाई ।

वहीं तलाक का दूसरा मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में आया है, इसके बारे में बताया जा रहा है कि एक विवाहिता को उसके पति ने मोबाइल पर ही तीन तलाक दे दिया ,जिसकी सूचना थाना लिसाड़ी गेट में दी गई है पुलिस ने इस मामले को संज्ञान लेते हुए तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है । परिवारजनों कहना है कि पीड़िता के पति ने बिना किसी बात के उस को तलाक दिया है ।

उधर पुलिस ने दोनों मामलों का संज्ञान लेते हुए थाना जानी क्षेत्र और थाना लिसाड़ी गेट में मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनके खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए कहा है ।

Load More Related Articles
Load More In कुछ हट के

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ओमप्रकाश राजभर ने दिया विवादित बयान, गठबंधन को लेकर कही ये बात

ओमप्रकाश राजभर ने दिया विवादित बयान, गठबंधन को लेकर कही ये बात मऊ – 13 सीटो पर उपचुन…