Home समाचार राष्ट्रीय सेना के नाम पर माँगा जा रहा था वोट पूर्व सैनिकों ने कर दी राष्ट्रपति से शिकायत

सेना के नाम पर माँगा जा रहा था वोट पूर्व सैनिकों ने कर दी राष्ट्रपति से शिकायत

Loading...

लातूर में पीएम मोदी के शहीदों के नाम पर वोट मांगने पर सियासी घमासान मच गया है चुनाव प्रचार के दौरान सेना और सैनिकों की वर्दी का इस्तेमाल करने पर कई सैन्य अधिकारियों ने आपत्ति जताई है. इन सभी अधिकारियों ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को इसको लेकर चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी लिखने वालों में पूर्व वायुसेना प्रमुख भी शामिल हैं, राष्ट्रपति के साथ-साथ ये चिट्ठी चुनाव आयोग को भी भेजी गई है.राष्ट्रपति और चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखने वालों में कुल 156 पूर्व सैनिक शामिल हैं. आपको बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में भारतीय सेना को ‘मोदी जी की सेना’ कहकर संबोधित किया था. इसके अलावा दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी एक रैली में सेना की वर्दी में नजर आए थे.

राष्ट्रपति और चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखने वालों में कुल 156 पूर्व सैनिक शामिल हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में भारतीय सेना को ‘मोदी जी की सेना’ कहकर संबोधित किया था। इसके अलावा दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी एक रैली में सेना की वर्दी में नजर आए थे।

मोदी ने शहीदों और पुलवामा के नाम पर मांगे थे वोट : मंगलवार को पीए मोदी ने लातूर की रैली कहा था, मैं जरा कहना चाहता हूं मेरे फर्स्ट टाइम वोटरों को। आपका पहला वोट पाकिस्तान के बालाकोट में एयर-स्ट्राइक करने वाले वीर जवानों के नाम समर्पित हो सकता है क्या? मैं मेरे फर्स्ट-टाइम वोटर से कहना चाहता हूं कि आपका पहला वोट पुलवामा में जो वीर शहीद हुए हैं उन वीर शहीदों के नाम आपका वोट समर्पित हो सकता है क्या? उनके इस बयान को विपक्षी दलों ने आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत भी की थी।

 

Load More Related Articles
Load More In राष्ट्रीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मऊ में समाधान दिवस के आयोजन के मौके पर नाराज लेखपालों ने किया कार्यबहिष्कार, दी ये चेतावनी

मऊ : जिले के सदर तहसील पर मंगलवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। लेकिन एसडीएम अंकुर लाठ…