Home प्रदेश उत्तर प्रदेश कबाड़ी मार्केट होने से किसी काम का नहीं रहा एलडीए का ये प्रोजेक्ट

कबाड़ी मार्केट होने से किसी काम का नहीं रहा एलडीए का ये प्रोजेक्ट

Loading...

लखनऊ विकास प्राधिकरण ने सीतापुर रोड स्थित प्रियदर्शी योजना में सोपान अपार्टमेंट बना कर खड़ा तो कर दिया लेकिन अब इनका कोई खरीदार नहीं मिल रहा! हालांकि कुछ लोगों ने फ़्लैट तो खरीदे लेकिन उनके रिश्तेदार और दोस्त यहां आने से कतराते हैं! दरअसल इस अपार्टमेंट के चारों ओर कबाड़ी मार्केट है और यहां के दुकानदारों की दबंगई भी इतनी है कि वह किसी की नहीं सुनते! उल्टा कुछ भी कहने पर लड़ाई-झगड़े पर उतर आते हैं!

पूरे मामले पर प्राधिकरण के सचिव मंगला प्रसाद सिंह ने जल्द से जल्द समाधान कराने को कहा है! आपको बता दें कि यहां पर बनें फ्लैटों की कीमत 43.50 लाख से लेकर 96.37 लाख रुपये तक है! सोपान अपार्टमेंट में वन बीएचके से लेकर थ्री बीएचके तक के आवास हैं! यहां पर जब निर्माण कार्य शुरू हुआ था उसके पहले से ही कबाड़ी मार्केट चल रही है! बीच सड़क में दो पहिया और चार पहिया वाहनों का कटना और खुले में ही सड़क पर बिखेर देना इन कबाड़ियों की फितरत है!

इस कटिंग के चलते तमाम तरह के कण आसपास हवा में उड़ते रहते हैं जिससे लोगों को कई प्रकार की गंभीर बीमारियों के होने की संभावना बनी रहती है! इतना ही नहीं अपार्टमेंट के चारों ओर खुले मे कबाड़ बिखरा होने के कारण आये दिन यहां आने-जाने वाले वाहन पंचर होते हैं! ऐशबाग की रहने वाली संध्या रस्तोगी ने बताया कि जब से उन्होंने यहां पर फ़्लैट खरीदा है तब से इन कबाड़ियों को लेकर समस्या बनी रहती है! एक अन्य आवंटी ने बताया कि मामले की शिकायत मुख्यमंत्री स्तर तक की गयी लेकिन कुछ नहीं हुआ!

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मऊ में समाधान दिवस के आयोजन के मौके पर नाराज लेखपालों ने किया कार्यबहिष्कार, दी ये चेतावनी

मऊ : जिले के सदर तहसील पर मंगलवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। लेकिन एसडीएम अंकुर लाठ…