Home समाचार राष्ट्रीय बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, ममता के पहनावे और मायावती के भाषण पर कह डाली ये बात

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, ममता के पहनावे और मायावती के भाषण पर कह डाली ये बात

Loading...

हरदोई। लोकसभा चुनाव की तारीखे नजदीक आते आते नेताओं की जुबान पर भी बदजुबानी चढ़ती जा रही है। यूपी के हरदोई जिले से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में देश की दो महिला नेताओ को लेकर विवादित बयानबाजी करते हुए ममता बनर्जी के कपडे और भाषा को लेकर नमूना बताते हुए कहा की अगर ऐसे हिन्दुस्तान के बाहर जायेगी तो देश का मजाक बनेगा।

वही मायावती कोमिमिक्री भरे अंदाज में हाथ घुमाकर बोले एक शब्द बिना लिखा नहीं बोल सकती हरदोई के गांधी मैदान में आयोजित बीजेपी की चुनावी जनसभा में हरदोई की गोपामऊ विधानसभा के विधायक श्याम प्रकाश ने देश की दो महिला नेताओ को लेकर विवादित बयानबाजी करते हुए कहा, एक और नेता है प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रही हैं। माईबो खाइबो जाइबो ममता बनर्जी ना जाने का खाबो पीबो पता नहीं का का बका करती है क्या उनको प्रधानमंत्री इस देश की जनता देखना चाहेगी जब वह कपड़े पहन कर कही किसी दूसरे देश में जाएंगे तो क्या हिंदुस्तान का नक्शा बनेगा उस देश में क्या ऐसे लोग हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री हैं जो एक नमूना जैसे नजर आते हैं।

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने मायवती को लेकर मिमिक्री भरे अंदाज में हाथ घुमाकर बोले- हमारे बसपा के पुराने साथी थे हमने कहा बहन जी को हमने भी देखा है जब बहन जी उस दिन टीवी पर हमने देखा बहन जी एक कागज लेकर कह रही थी मैं इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ुँगी क्या समझ में आया मैं इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लडूंगी क्या ऐसी नेता को हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री देखना चाहोगे जो एक शब्द भी बिना लिखा हुआ नहीं बोल सकती हैं जिनमें इतनी काबिलियत का कहीं नामोनिशान नहीं है जो भी भाषण दूसरे लोग लिख कर दे देते हैं वही जनता के सामने कहती हैं कैसे देश चला सकती हैं।

Load More Related Articles
Load More In राष्ट्रीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मॉक ड्रिल: आतंकवादियों से निपटने को तैयार वाराणसी पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स ने दी स्पेशल ट्रेनिंग !

वाराणसी: लोकसभा चुनाव में पूरे देश में सबसे ज्यादा हॉट सीट वाराणसी की मानी जा रही है वाराण…