Home प्रदेश उत्तर प्रदेश ट्रक के नीचे दबकर मजदूर की मौत, घंटो चला बवाल

ट्रक के नीचे दबकर मजदूर की मौत, घंटो चला बवाल

loading...

मुजफ्फरनगर के जानसठ रोड पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब रोड़ी से भरे ट्रक को पीछे कराते समय ट्रक के नीचे दबने से एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गयी ।मजदूर के मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुँच गए और फैक्ट्री के गेट पर हंगामा काटना शुरू कर दिया । हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और हंगामा कर रहे लोगो को घण्टो की मशक्कत के बाद समझा बुझाकर शांत किया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ओर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है दरअसल मामला सिखेड़ा थाना क्षेत्र के जानसठ रॉड स्थित गुलशन फैक्ट्री के बहार का है ।

जहाँ फैक्ट्री में कार्यरत मजदूर रामशरण फैक्ट्री में आये रोड़ी से भरे ट्रक को पीछे करा रहा था ।तभी अचानक रामशरण की ट्रक के टायर के नीचे आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गयी और ट्रक चालक फरार हो गया। जैसे ही राम शरण के मरने की सूचना म्रतक के घर पहुँची तो सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण परिजनों संग रामशरण के शव को फेक्ट्री पर रखकर हंगामा काटना शुरू कर दिया ।हंगामे की सूचना मिलते हि सीखेड़ा थाने की फोर्स मौके पर पहुँची ओर म्रतक के परिजनों को समझाने में जुट गई ।

कई घण्टो की मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन ने मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया ओर आरोपियों पर कार्यवाही का आश्वाशन देकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।आरोपी ट्रक चालक को भी गिफ्तार करलिया है ।वही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इनका फेक्ट्री वालो से बात हो गयी है और मुकदमा भी दर्ज कराया जा रहा है।

Load More Related Articles
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

छेड़छाड़ का विरोध करने पर तीन युवकों ने छात्रा को बाइक से कुचला, मौत

छेड़छाड़ का विरोध करने पर तीन युवकों ने छात्रा को बाइक से कुचला, मौत सुल्तानपुर। सुल्तानपु…